•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 3 years ago

Writing after long time and it's not proofread also. Please mala mafa kra for any grammatical mistakes.

Hope you like it.

SaiRat Drabble

SaiRat bedroom

At 12am . Why sai laughing and looking at phone.

πŸ˜ƒAniket and Sai on phone call-

Sai - Aniket you need to pick me up and take me to the shopping 

Virat is getting frustrated and irritated.Why she wants to go with him . I will not give her money but if I will not give she will think again that I m egostic like previously.  No but she should say to me that she wants to go shopping 

Sai - Aniket after lunch then you have to propose infront of everyone. sabke same pyar jatana is a tough task or ye mera challenge tumhe.

Virat coughed πŸ˜‘

Areee Virat sir ap jag rhe h...aapko pani chahiye.

Kaun kisko propose kr rha h Sai 

Aap meri baat sun rhe the Virat Sir.

Pehle mere sawal la jawab do Sai. Tumko kaun propose krega kal and itni rat ko tum phone pr kisse aise baat kr rhi ho..

Aur tumhe shopping pr jana h to mujhse kehti .

Sai to Aniket- Aniket mein tumse kal bat krungi tum kal ready rehna thik...lekin kal kyu aaj hi decide krte h kal ka plan bs 5 min ruko Virat sir ko batana padega sb.

Sai Maine tumse kuch pucha h..Han virat sir rukiye.

Ok bye Aniket Good Night kal milte.Take care buddy.

Toh Virat sir kal mai aur Aniket shopping pr ja rhe h,aap chloge hmre sath.Lekin aap ko to Police Station jana hoga aapke paas time hi nhi hai.

And fir Aniket ki choice bhi to young logon wali aapke jaise nhi.

Virat-Sai kya kehna chahti ho tum.Meri choice kaisi hai.

Sai - Virat sir age difference you know,aapne hi bola tha parivar me bad ek dost hi hota h jo aapko samjhta h..To mujhe wo dost Aniket mein mil gya.

Jo mujhe samjhta h. Meri age ka,meri baatien sunta h,sbke samne mera sath deta h.

Virat to Sai- To isliye tumne usse kal apne aapko propose krne ke liye kaha hai . Wow Sai kal tk to tumhe dosti shabd se chid thi aaj itni gehri dosti ho gyi ki tum chahti ho ki wo tumhe sbke samne propose kre.

Sai in mind (Khadoos Jasoos mode on)

Virat sir wo main apne aap ko nhi Aditi keh rhi thi. Aniket ko help chahiye usko propose krne ke liye.

Virat (feeling guilty and funny)πŸ€”- Ab kya kru.. Acha ok good night ,mujhe bht tez neend aa rhi hai.

Sai - Aise kaise Virat Sir,ye aapne kaise soch liya ki Aniket mujhe propose krega,jab usko pata h mere pati IPS VIRAT CHAVAN hai.

And then the night continues with the banter...

Edited by tinafans - 3 years ago

It's superb loved it ❀. 

Haha. Virar got jealous. Wish it was a little longer though! Please write more:)

Sai kya ek line maar diya, saare forum members are making fun of his age. πŸ€£

That was so hilarious though. πŸ€£

Jealous Virat...!!! Loved it so much...please write more...thank you so much for update...πŸ‘πŸ»

Loved it.....😍 

Keep writing more...