Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

SoIWasSaying thumbnail
Posted: 3 years ago

Another OS/ venting and hope for the current story line... Hope u all like it

It has been a week since devi tai and pulkit sir got married...a week since my departure from chavan niwas.... five days since virat sir has been asking me to come back home with him... 

With the arrival of mysterious letter, virat sir stopped his support from devi tai and pulkit sir's marriage immediately.... For the kind of family we had, i kept on asking him to investigate this ... the timing of the letter, the content, the person receiving it, nothing rang the right bells

virat sir, as usual brushed aside my thoughts as my usual dislike for his family an his best friend... 

I overhead kaku planning to give strong medicine to tai, and immediately called pulkit sir and decided to save tai.... the marriage took place at a temple with presence of aai, bua, mohit and few relatives and neighbors of pulkit sir.

The moment of happiness was immediately ruined by pakhi didi .... she conveniently presented the matter in a bad light to virat sir and our screeching match began... kaku and Baba pakhi were ever ready with their share of "ghee" for the "aag" created by them.... 

virat sir, being the family man, chose to stand by them and support them, but he forgot to ask me about my actions.... he was blindsided by his love for the family and trust in his best friend that he even did not consider it necessary to ask me the reason for my actions...

I left the house the same night with usha maushi and stayed the night with pulkit sir and tai... it was also required to calm down tai as she was in a new place with new people....usha mausi was to stay with them till i made a quick visit to gadhchiroli and complete the formalities with bank and office of aaba....

Seeing the practical issue at shifting to a new place, i remembered virat sir speaking about always needing a support system ... and it was hilarious that he himself could never be my support system inspite of his own expectations....

With a good word from pulkit  sir and on explaining the situation to dean, i was allotted hostel room.... usha maushi was to take care of devi tai till she is completely comfortable with new environment...

aai an bua wanted to help me, but there was not much that they could do.... i cannot go back to their house... they agreed and helped with moving my things to hostel....

with blessings of bappa, i was lucky to record the scheming of kaku and pakhi about sending bogus letters an giving high dose medicine to tai... i had even sent the video to virat sir for further inspection... but i guess it was bappa asking me to move out of chavan nivas for my own betterment.....

virat sir was soo busy in believing the lies an stories of his best friend that he never checked my message.... it was sunny who chanced upon his phone and video and made virat see it and know the truth...

his acp senses started only after that.... he straight away found out my location an tried to apologise.. but could never understand that it is too little tooo late

"mujhe maaf kar do sai..... mujhe apna family samjho..... mere saath ghar chalo.... " he repeated all this again but could not answer my simple question, why now??

"virat sir, aap mujhe apne ghar le aaye, mere baar baar bolne par bhi hostel shift nahi hone diya... aap ko pata tha that aapki dil ki achi family mere saath kitni achi hai, but phir bhi apne mujhe jaane nai diya,

aap bolte the family zaruri hai... mujhe unhe samai dena chahiye... samaj ne ki koshosh karni chahiye.... par aise family ko kya samjhu? ghar ke baade ne badappan kabhi nahi dikhaya, woh toh chodo, mujhe kabhi insaan bhi nahi samjha... apni beti ko khandan ke naam pe itne saalo tak kaidi bana rakha.... unki us harkot so samj ne se zyada acha toh mein hostel mein thi...

aap ke baba ne mujh par haath utha... our aap ne apna aapa kho kar mera haath zor se pakda.... aap dono mein farak kya hai??? ek ki saalo ki aadad hai jo aap acp ban ke bhi dekh nahi sake.... aur khud ke toh khoon mein hi hai... kabhi bhi shuru ho sakta hai.... kis bharose se aap jaise jungli logo ke saath rahu.???

aap acp hoke is bath ko nahi bhap paye ki aap ke chote bhai ke saath kya ho Raha hai.... use se khaana cheena ja raha tha aur aap ko koi bhi baat ki bhanak bhi nahi thi......

aap ki best friend aap ke samne pure din mujhe bina vajeh taane marti thi.... app ne kya kiya?? dosti bada ne ki koshish aur usme bhi taana aur zillat aap ke ache dil wale parivar ne mujhe diya.... app ne us baat pe kya Kiya?? kabhi apne best friend ko samjhaya?? kabhi use samjhe????

aap ne nazar mein aur aap ke best friend and family ki nazar mein, mein ek jungli immature and ehsaan faramosh ladki hu but kuch baathein app bhi sun lijiye...

Jin haalaton mein humari shaadi hui thi, yeh app ki zimmedari thi ki apne parivaar ko samjhate.... but aap ne aisa kuch nahi kiya... mujhe un sab par thop diya and apmi zimmedari se haath khade kiye aap ne....

yeh sab dekh Kar bhi mujhe hostel na jaane dena aap ki galti thi.... meri mann ki stithi na samaj kar mujh se yeh expect karna ki mein ghar ke kaam mein haath batao and logo ke taane sunte rehu, aap ki glati thi.... apne parivar ke jungli swabhav ko dekh kar bhi meri suraksha ka dhyaan na dena app ki galati thi...

jo aurat apni beti ke saath aisa kar sake, woh mere sath na jaane kya kardeti... yeh toh mere aaba ki seekh ne mujhe in jungli logo ke saath rehna mumkin kiya.... jungle mein hu ya nahi, yeh toh baad ki baat hai... but aap ke dil ke ache bade log jungli se bhi battar hai... jungle log bhi apne family ka khayal rakhti hai... but yeh log apne ghar ki beti ki jaan lene se bhi nahi chukenge...

immature mujhe bola jaata hai... but us harkat ko kya kahenge jo aap ki best friend karti hai.... jitni chugli hum bachpan mein sharat mein bhi nahi karte, usse zyada toh woh aap se meri karti thi... aap ne kya kiya ua baat ka?? mujhe samjhane nikle.... kabhi socha ki woh aisa kyu kar rahi hai???

mujhe toh chilla kar chup kara Diya but woh din mein 100. baar aap ka naam kyu leti hai?? kabhi apne pati ko pucha hai?? kabhi uske bare mein jaane ki koshish ki hai??

dosti hum ne bhi ki hai par aisi dosti nahi dekhi jana apne pati ke saath jaane par mujhe taane diye jai .... apne pati ke saath baithne par sunaya jai... aur pura parivar usko support kare... mere pati samet....

jaha mujhe jaana nahi tha, waha zabardasti aap le aaye aur apne zimmedari se haath chuda diya.... mujh par bina vajay chillaya jaata tha... yeh sab kuch avoid ho sakta that agar mein hostel mein rehti.....

meri maturity ka toh pata nahi but aap aur aapke best friend ke maturity ka javab nahi ... Shaadi Kahi aur and dil kahi aur.... dono kamal ke best friend hai.... ek jaise soch an ek jaise harkat.... but samrat dada aur meri zindagi kharab karne ka hukk aap dono ko nahi tha....

woh apne pyaar ko baath nahi sakti aur aap ko apne sahuliyat ki hisab se kuch bhi Nahi dikhta.... kamal ki maturity hai aap dono educated logoki....

rahi baat devi tai ki.... unse mein pyaar karti hu.... unki parvah karti hu.... itna toh mante the na aap?? phir yeh kaise soch liya ki unke saath kuch galat hone dungi??

bus itna hi toh Aap ne samjha ki mein aapne ke parivar ke khilaf jaane ke liye devi tai ka istemal karungi..... vaise aap ki galati bhu kya bolu... parvarish us ghar ki hi toh hai..... 

aap ko video bheja tha... shaadi pe aane bola tha... but aap ko koi baath samjni nahi the apne best friend ke baato ke alava.....

Aap ka abhi ACP ban ke cheezo ko samaj ne se koi farak nahi padega..... jo hona tha woh ho gaya hai....

agar sunny ne woh video nahi dikhaya hota, toh kya aap yaha aate?? us video ko dekh kar hi aapko meri baato ka yakeen aaya.... 

khud ek officer hoke kabhi apne behen ke liye kuch bhi dhund ne ki koshish nahi ki... jab ek gumnaam chitti aaye, toh aap ne aakh band karke maan liya, us ke baare mein aur kuch bhi jaane ki koshish nahi ki..kis tarah ke bhai hai aap??? kis tarah ke office hai aap??? 

aise haqeekat jaan kar aaba mujhe aap ke paas kahi Nahi chodte... usse behtar to vitthal maane tha... kam se kam seedha saamne apni baath karta tha... backstabbing best friends an family se toh behtar ho tha woh...

itni maafi ab mangne ki zarurat nahi hai.... mein in sab se aage badh chuki hu... roz roz yaha aana bandh kar dijiye... agar phir se aap ne mera msg na pada ho toh bata deti hu... itne samay tak mujhe aur usha maushi ko aasra dene ke liye shukriya... mein ne apne hisab se calculate karke apke bank mein transfer kiya hai... calculation, email aur msg, dono pe bheja hai... dekha kar bata dijiye agar kam ho toh.... scholarship ke paise bhi aapko reverse kar diya hai.... jo bhi jewellery aap ke ghar mein mein ne use kiye the, woh saare mein ne list bana kar aai ko bata diya hai and cupboard mein hi rakha hai... ummed hai apne ma par yakeen karte honge aap.....

humare shaadi ke annulment ki formalities mein ne start kar Diya hai ... papers sign karne honge, tab aai ke through msg pahuncha dungi... kya pata yeh msg bhi na dekhe aap...

bhale hi yeh rishta sahi nahi tha, par iske wajah se mujhe aai, tai, bua and mohit mile hai... is baat ke liye mein shukraguzar hu...

mere parvarish us insaan ne ki hai, jisne kisi aur ke liye apne upaar goli leke apni jaan di hai.... mein ne apno ko kushi dena and unko protect karna hi seekha hai..

yeh baat aap aur apke parivaar vali yaad rakhe toh behtar hoga.... tai, aai, bua ya mohit ko kabhi bhi pareshani hui, toh aap sab mujhe se takrayenge.... aur is baar Rishton ka lihaz bhi nahi Karna hoga mujhe..... apne parivar ko bol dijiye.... mein peeth peeche vaar nahi karti unke tarak.....

good bye virat sir!!!"

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Nikki_R thumbnail

Sai letting it all out.  Would love to see Virat giving it to his "dil se aachi" family and his bestie.

Sairat thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail

Kudos3👏👏bit bahut bhar pada hai sabke andar iss forum mei..

Scribbled_tales thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2

Amazing 👏.  Sai letting out all the frustration is needed. 

Cuteepie01 thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

I really was getting into the story but only on the first  few paragraphs as it was in english 😭 the rest I have no clue what you wrote 😰 Please please try to write it in english as I rely on google to translate but only short sentences (if I am the only one who doesnt understand then ignore my request) 

Thank you for that .. the part I ❤️ed most was you writting in Sai’s first person .. its pretty cool 

MuguetDScorpion thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

Woow all the bharas came out. Kash Sai does same so that he understands where he went wrong. 

It was superb. 👏

Uff! Savage AF! Love it. 

columbia thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 6

Omg Gayatri I didn’t know you write, I was about to log off and saw your post. Such spasth language and so hard hitting!! 

I am not watching the show, so unfortunately the context is lost on me but I wanted to comment on the amazing lines. Really. ❤️

Chahat_A_Doshi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7

Thank you for giving us what the makers won't. 

Sai ke through him sab ki bhadaas nikaal di every word she said is so true.

SoIWasSaying thumbnail

Originally posted by: Cuteepie01

I really was getting into the story but only on the first  few paragraphs as it was in english 😭 the rest I have no clue what you wrote 😰 Please please try to write it in english as I rely on google to translate but only short sentences (if I am the only one who doesnt understand then ignore my request) 

Thank you for that .. the part I ❤️ed most was you writting in Sai’s first person .. its pretty cool 

Thank you dear!!! 

Translation of whole thing will take up lot of time.... Basic gist is that sai gave back to virat for every insult that the family told her...

Being jungli, then kaku is a bigger one rather worse than that...

For being immature... Then Virat An Pakhi were the bigger ones and they spoiled the life of samrat as well as sai 

She also tells him off for not even being an ACP An using his mind or skills for Devi case...

She has left the house and returned his money and also proceedings to cancel the wedding!!

Hope this helps... Thanks for reading ❤️☺️