jab yeh sab bardasht krskta hai🤣Originally posted by: anonymouse1
movies, web series aur reality shows lyk BB, KKK, kapil ka comedy show.🤓
Toh drame mein bhi krlia kar🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
jab yeh sab bardasht krskta hai🤣Originally posted by: anonymouse1
movies, web series aur reality shows lyk BB, KKK, kapil ka comedy show.🤓
Toh drame mein bhi krlia kar🤣
inko bardasht nhi karna padta, drame ke layak patience nhi hai mujhme🤔
toh yeh sare kon SA drama nhi krte hai shows mei.🤣🤣Originally posted by: anonymouse1
inko bardasht nhi karna padta, drame ke layak patience nhi hai mujhme🤔
toh yeh sare kon SA drama nhi krte hai shows mei.🤣🤣
serials jaisa OTT melodrama to nhi hota, vaise bhi abhi to kuchh bhi nhi aa raha to, novel padh raha hoon🤓
Jane serial se ziada apni Zindagi Ka mazak BNAte hai reality shows mein🤣🤣Originally posted by: anonymouse1
serials jaisa OTT melodrama to nhi hota, vaise bhi abhi to kuchh bhi nhi aa raha to, novel padh raha hoon🤓
Kon sa novel ?
Jane serial se ziada apni Zindagi Ka mazak BNAte hai reality shows mein🤣🤣
Kon sa novel ?
vo to hai, paisa jo na karaye vo kam hai🤔
action thriller hai, Lee Child's Blue Moon.
🤣🤣 mujhe toh Rona ajata hai aese drame Dekh Kar🤣Originally posted by: anonymouse1
vo to hai, paisa jo na karaye vo kam hai🤔
action thriller hai, Lee Child's Blue Moon.
Achaaa
ye good news tab hoga jab confirm ho jaye😭 but ab toh naagin bhi khatam ho gaya toh shayad aa hi jaye 🥳
gooood morning 🤗 Aaj toh CC speed mai chal raha hai🤓 acha din hoga hava ke cc ke liye🤣
Havana spam kar rahi hai 🤣
CC k din abhi nhi aaye 😆
Arey jane Ki baat nhi Ki
Bass kam aane Ki Ki hai 😆
Tumko toh gaana ga Ki bola hai na
Spamming mn full support hn mera😈🤣