Yesterday I slept early...
Subh dekh tho itne pages katham. ...
Aur promo bts dekh kar mera hosh uda gayi..🤣🤣
Kal raat bohot hassi mai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yesterday I slept early...
Subh dekh tho itne pages katham. ...
Aur promo bts dekh kar mera hosh uda gayi..🤣🤣
Kal raat bohot hassi mai🤣
Me too ash🤗
Can I call you ash?
sahi mein jis speed se yeh jaa raha hai na kuch bhi bol sakta hai ya kar sakta h yeh 😉
Sure, can I call you Rudy?
tum dono lota babu ho🤣Originally posted by: Ashley_m
Hum zyada der naraaz nai reh paate na Ani se?🤣
Kya kare...
Gussa ani pe hote hai
Phir pravi ka chehra saamne aajata hai😛
Uski kya galati 😆
Isliye gussa thuk diya👍🏼
Ab episode aane pe decide karungi gussa hona hai ya nahi😳
I understand nish🤗
Pravi ka chehra kitna Masum hein🤪
Hota hein hota hein🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: Ashley_m
Sure, can I call you Rudy?
Sure ash🤗
Kya kare...
Gussa ani pe hote hai
Phir pravi ka chehra saamne aajata hai😛
Uski kya galati 😆
Isliye gussa thuk diya👍🏼
Ab episode aane pe decide karungi gussa hona hai ya nahi😳
Aaj ke epi me kaha kuch decide hona hai... Aaj bas buildup hoga... And hopefully proof milega ki makers ne ninja love track ko scrap kiya ya nai...
I understand nish🤗
Pravi ka chehra kitna Masum hein🤪
Hota hein hota hein🤣🤣
Haan bohot masum hai🤣
Shareefo ke shenshaah🤣