Yesterday I slept early...
Subh dekh tho itne pages katham. ...
Aur promo bts dekh kar mera hosh uda gayi..🤣🤣
Kal raat bohot hassi mai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Yesterday I slept early...
Subh dekh tho itne pages katham. ...
Aur promo bts dekh kar mera hosh uda gayi..🤣🤣
Kal raat bohot hassi mai🤣
Me too ash🤗
Can I call you ash?
sahi mein jis speed se yeh jaa raha hai na kuch bhi bol sakta hai ya kar sakta h yeh 😉
Sure, can I call you Rudy?
tum dono lota babu ho🤣Originally posted by: Ashley_m
Hum zyada der naraaz nai reh paate na Ani se?🤣
Kya kare...
Gussa ani pe hote hai
Phir pravi ka chehra saamne aajata hai😛
Uski kya galati 😆
Isliye gussa thuk diya👍🏼
Ab episode aane pe decide karungi gussa hona hai ya nahi😳
I understand nish🤗
Pravi ka chehra kitna Masum hein🤪
Hota hein hota hein🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: Ashley_m
Sure, can I call you Rudy?
Sure ash🤗
Kya kare...
Gussa ani pe hote hai
Phir pravi ka chehra saamne aajata hai😛
Uski kya galati 😆
Isliye gussa thuk diya👍🏼
Ab episode aane pe decide karungi gussa hona hai ya nahi😳
Aaj ke epi me kaha kuch decide hona hai... Aaj bas buildup hoga... And hopefully proof milega ki makers ne ninja love track ko scrap kiya ya nai...
I understand nish🤗
Pravi ka chehra kitna Masum hein🤪
Hota hein hota hein🤣🤣
Haan bohot masum hai🤣
Shareefo ke shenshaah🤣