Arey its nice...mein tareef kar rahi thi pagli😳
Mai chane ke jhaad se kood kar imlie ke ped pe chhad gayi😳
Thanks toto🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey its nice...mein tareef kar rahi thi pagli😳
Mai chane ke jhaad se kood kar imlie ke ped pe chhad gayi😳
Thanks toto🤗
Maine episode clips dekha hai😳
Aur toh aur pravisht ke chakar mein karanvir ko bhi stalk kiya hai😳👍🏼
Dono mangalam dangalam mein saath mein kaam kiye hai na👍🏼
Yeh wahi bhaisahab hai jo shaadi mein jarur aana mein dulha cum jija ka cameo kiye the😳
Inka pura insta id chaan maara hai😳 shaurya aur anokhi start hone se pehle hi😳
Nish 😲 tum avval darje ki stalker ho yaar 🤣
Bass abb aur baat nahi varna warna warning milega 😎🤣
Sachi.. Itne ott dialogues bachi ke saath maarne pad rahe hai...
I pity him too... Aurra ko superfast speed se bada kar do.. Minimum 15-16 saal😳
Yes Nishta..Makers bhool gaye hai ki Aurra 10 saal ki bacchi hai😕
Ye to aaram se kar sakte hai..Pehle bhi uski age badhake 11-12 saal kardiye hai
sasuma itana bhi jhoot mat bolo Ani use jyada behtar hai Aapki personal wali Beti ka personal lota babu hai woh🤣🤣🤣
Shaheen, thanks ❤️🤗
Ladka waise ani se achha hai but brijwasi jitna handsome nehi 🤪🤣
selfish insaan 🤣
Yes 🤗❤️
Abb insta nahi hai toh gum kya kare 😭
Tumse kaha baat kare... I miss u 😭
https://www.instagram.com/p/CMFhpEODIX9/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Munia this is for you... 🤪🤣
Munnu toh dhoondh dhoondh ke nikaalti h ye sab 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Nish 😲 tum avval darje ki stalker ho yaar 🤣
Bass abb aur baat nahi varna warna warning milega 😎🤣
Haina😎
Okay nahi karti
Originally posted by: Shubhdeepk
usko toh maja aa raha hoga .Aur aapko pta hai kyu😊
Shubh hum dono use bohot acche se jaante hai😊Tumhare peeche bohot kuch hua hai Show mein👍🏼
Kabhi time nikalke pehle ki tarah discuss karte hai😎
Yep! Idc 😎 Mujhe bas Bon ko barrister bante dekhna hai 👍🏼 Ani can go to heaven 😎
🤣🤣
Shaheen, thanks ❤️🤗
Ladka waise ani se achha hai but brijwasi jitna handsome nehi 🤪🤣
Arre ye Ani ke dukh me humko BW pe crush hone laga hai 🤣