I knew it ...koi aur kare na kare...nish kuch jaroor predict karegi🤣🤪
I was waiting for ur predictions 🤣
Nish is prediction queen of AT 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I knew it ...koi aur kare na kare...nish kuch jaroor predict karegi🤣🤪
I was waiting for ur predictions 🤣
Nish is prediction queen of AT 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
🤣 I hope this happens Nish 🤪 but idc 🤣
Haan tum toh ditch kar di ho😔
Why will you care😔
https://www.instagram.com/p/CMFhpEODIX9/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Munia this is for you... 🤪🤣
🤣🤣
Shaheen, thanks ❤️🤗
Ladka waise ani se achha hai but brijwasi jitna handsome nehi 🤪🤣
But ninja didi ke hone vaale husband toh humaare samaaj sevi jagat Patibabu (literally sabke Pati banne ko aatur ) Ani hain na?
usko toh maja aa raha hoga .Aur aapko pta hai kyu😊Originally posted by: Scarlett_15
Shubh ye sab trp ke chakkar mein kar rahe hai
Bechaara Pravisht pis gaya hai ye sab ke chakkar mein..I pity him😔
Originally posted by: ..RiMi..
Nish is prediction queen of AT 🤣
Thank you😳
Mai fatak se chane ke jhaad pe chad gayi😳🤣
daudega kuch bhi bula sakti ho😉 par mein tmhe gurumata bulaungi chalega na🤣
Nai re tum to abhi abhi ande se nikli ho bas.
.ekdam jawan🤣🤣
E tum to vahi ho na double meaning girl?🤣🤣
Tumko kitne saal hua ande se nikalkar🤪
Haan main wahi hoon 😳
Originally posted by: ..RiMi..
But ninja didi ke hone vaale husband toh humaare samaaj sevi jagat Patibabu (literally sabke Pati banne ko aatur ) Ani hain na?
Confirm nahi hai🤣
toh munnu ko ab brijwasi chaiye as jamai bahu😳🤣🤣
Shaheen, thanks ❤️🤗
Ladka waise ani se achha hai but brijwasi jitna handsome nehi 🤪🤣