Haaa hamraa barso ka intezaar khtam hua...🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Haaa hamraa barso ka intezaar khtam hua...🤣
kya crinfe fest chalu kiya humne, ek dam aaj ki episode pe ani and bon jaise🤣Dho bijade huiye dost mil hi Gaye🤣
🤣abhi rimi tere piche chaku leke bhagegi, tu darrna matt, ignore her🤣Haaa hamraa barso ka intezaar khtam hua...🤣
Dho bijade huiye dost mil hi Gaye🤣
Mip gaye mil gaye us khushi me munnu party degi sabko🤣🤣
I am feeling like I am not getting chocolate which is infront of merudy tere expressionist banne ke raste pe yeh pahar khada kar raha hai IF
I feel sad when you can't react, it must be so frustrating for you🤣
🤣abhi rimi tere piche chaku leke bhagegi, tu darrna matt, ignore her🤣
🤣🤣🤣 haa pahle hi bataa dene ke liye sukriaa..teri dosti ko salam🤣
Ye drd tera me samaj gayi...kyuki aur kisi ka ho na ho tera reaction hota he...ho jayega abhi thik ...ro mt
awww rudy bichari😭🤗I am feeling like I am not getting chocolate which is infront of me
Koi nehi 😒seh lo thoda 🤣
Ye drd tera me samaj gayi...kyuki aur kisi ka ho na ho tera reaction hota he...ho jayega abhi thik ...ro mt
Finally able to react🥳
Ye rimi kaha gayi...pakka kuch insta pe post karne gayi hogi...kitna kaam hota he is ladki ko