Aree during this scene only uske haircut huah🤣
Acha aisa🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aree during this scene only uske haircut huah🤣
Acha aisa🤣🤣
🤣🤣badi badi baate ye ladki chhote font me likhti he🤣🤣
Yahi toh ishtyle hai babua😎
🤣🤣🤣
Achha ek baat batao... Kya is AT me and EDT me do separate parties chalti rehti hai kya?
Aree during this scene only uske haircut huah🤣
Arey meine abhi notice kiya...iska shooting sequence mein gadbad hai...coz kal le epi mei uske baal lambe hi the...haweli aane se pehle.. even pure nautanki & so called rescue mission mein baal lambe the...isne raaste mein haircut karvaya kya🤣🤣
Edjactly🤣🤣
Yeh dono bhing gaye..
Mujhe lagta hai makers ko pyaar hua ikraar hua song wala cheez recreate karna tha isliye jabardasti ka chhata ghusa diye🤪🤪
Song remake karne ki nakaam koshish🤪🤣🤣🤣🤣
are use istmal koun kar raha h yeh to dekho woh khud useless h 🤣😉Originally posted by: AppleOfEye
Useless
Total useless
Uske baad aata hai ye chaata👍🏼
Isse accha bina umbrella bheegta wo🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CMCNnCdBtMD/?igshid=j9372ukqzp75
Ha vo ishtyle samaj gayi me🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
are use istmal koun kar raha h yeh to dekho woh khud useless h 🤣😉
Waah waah...
Ekdum sahi kaha ginni🤣🤣
Problem chata mein nahi chata use karne wale mein hai
Usko use karna nahi aata🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
are use istmal koun kar raha h yeh to dekho woh khud useless h 🤣😉
Yahi to sabse badi irony hai🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Song remake karne ki nakaam koshish🤪🤣🤣🤣🤣
Bon ke saath karega future mein toh dekhna pefect hoga🤣🤣👍🏼