Inse pooja hogi pet pooja hogi bas pyar na ho payega inse.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Inse pooja hogi pet pooja hogi bas pyar na ho payega inse.
I actually wanted to add that phir laga if I add that in romance I will be bashed ðŸ¤ðŸ˜‚
Originally posted by: Chandu_500
kaku: virat tumne pakhi ke hote huye, sai ko digestion ka paat padaya? hey kandobaaa yehi dekhna bakhi yehgaya..
pakhi: tumne meri zindagi barbaad kardi virat
virat:
Hilarious 😂😂😂

aaj bhi khane ki bina romance nahi tha 🤣🤣
Originally posted by: Chandu_500
kaku: virat tumne pakhi ke hote huye, sai ko digestion ka paat padaya? hey kandobaaa yehi dekhna bakhi yehgaya..
pakhi: tumne meri zindagi barbaad kardi virat
virat:

sai to makkad sena!!!
Kahne ke bna energy nahi aati na Sai ko...do baar it has been shown..So Virat extra cautious hai...Iss liye always khana lhana...😂😂
ganeemat hai...aaj pura finish karte hue nahi dikhaya!!!😂 😂
🤣🤣🤣
humesha ghum hai khane mein, yeh loge tho baatein bhi digestion ke karte hai..kya bato main...

Originally posted by: Chandu_500
🤣🤣🤣
virat: sai aaj poha bahut acchi bani hai..maza aagaya khake
sai: aapko tho accha lagega hi hai na..pakhi didi ne jo banaya hai.
virat:
Epic 🤣
And they always tempt us with attractive food in the plate and never missed juice 😆
Romance tho chodo, Inka jagada,. Discussion, din khane se shuru hotha hai khane per khatham.... Inka Ghar ka ma'am chavan niwas nahi "Khana niwas" hona chaheya🤣🤣