mujhe wohi lag raha hai Pikachu...RG is Ishani??
And chandni ne pic bhi de thi black hoodie mein...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mujhe wohi lag raha hai Pikachu...RG is Ishani??
And chandni ne pic bhi de thi black hoodie mein...
Originally posted by: merryyura
As much as it hurt to tell, yeah. Voot ne dhokha diya tumhe. Toh uske sath ship karna band.
Aaj se no VoHa, no VoNe, no NeVo 😭
🤣🤣
She got cheated by an app
But RG ke sound aatmi ke thi na?
Yes. Dhokha diya vootiya ne neha ko 😭
Uska statue banna chahiye
Originally posted by: EmeraldPrincess
get ready, you're going to be famous🤣
ek baar bas ye news tt tak pohoncha do🤪
Tum log mere saath aisa karoge🥺😭
Originally posted by: SilentEyes7
Side se riddhima ka gal pakad hai vansh but face to face nahi...
Continuity error😆
Tumne to mujhese meri khushi hi chin le...😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
mafia kangaal nahi hai, bas paise galat jagah udaata hai🤣
Yaar mafia ke paas naye suit bhi nahi hain😣
Ek hi coat 4 baar pehan chuka
Sirf party krta hai....ghar me naukar bhi occassionally dikhte hain😆
Originally posted by: merryyura
Raat baki hai, baat baki hai mere dil ke jale huye kuch jazbaat baki hai 👏
people become devdas in love,
our Vansh became Baapdas in child's sorrow😒