Oh bhaisahab !!!
Voot alag level ka nasha karta hai bhai🤣🤣
Kal ke epi ka title diya hai
" Anirudh explains nuances of love"
🤣🤣🤣🤣
Ruko...mujhe pehle hass lene do shaanti se...phir aage ka comment likhungi🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Oh bhaisahab !!!
Voot alag level ka nasha karta hai bhai🤣🤣
Kal ke epi ka title diya hai
" Anirudh explains nuances of love"
🤣🤣🤣🤣
Ruko...mujhe pehle hass lene do shaanti se...phir aage ka comment likhungi🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Waah 2 posts mein hi maan gayi tum😳
You seem to be an intellectual👍🏼
Ha teri takat ka parichay muje do post me hi ho gaya🤣Dhanya ho tum....
Oh bhaisahab !!!
Voot alag level ka nasha karta hai bhai🤣🤣
Kal ke epi ka title diya hai
" Anirudh explains nuances of love"
🤣🤣🤣🤣
Ruko...mujhe pehle hass lene do shaanti se...phir aage ka comment likhungi🤣🤣
Mujhe nahi pata tha Voot is a standup comedian. Bahut accha joke mara. 100/100
Oh bhaisahab !!!
Voot alag level ka nasha karta hai bhai🤣🤣
Kal ke epi ka title diya hai
" Anirudh explains nuances of love"
🤣🤣🤣🤣
Ruko...mujhe pehle hass lene do shaanti se...phir aage ka comment likhungi🤣🤣
🤣voot ka to samje par tera comment mast he....has lene do pahle 🤣🤣
🤣voot ka to samje par tera comment mast he....has lene do pahle 🤣🤣
Aur nahi toh kya...🤣🤣
Ye kya title hua yaar bhakti
usko khud hi nahi pata love kya hota hai,baday aaya love guru😡Kaka sabse bada waala popat kiya Ani ne🤣Bechare Sampoo se keh rahe hain about waaris,aur yeh yahaan yeh sab kar raha hai
Sab nasha karke bethe he ...jene de
🤣maf karde..
Gist of the episode... Ani gave name to dagu girl as azadi express... She was not at all interested... Ye bandh latu ho raha tha🤣bon made ani to eat poori ..till he gets dakar... She thinks that's love... She was how I am looking.. he was going outside onthe mission he said bon sundar athi sundar....
Bon broke window to save him....
He was looking so funny in that getup🤣usse harakate🤣🤣
Me bhi ...bondita sunaye to majja aayega......
I want bon to taunt ani
Same here friends 🤣🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
usko khud hi nahi pata love kya hota hai,baday aaya love guru😡Kaka sabse bada waala popat kiya Ani ne🤣Bechare Sampoo se keh rahe hain about waaris,aur yeh yahaan yeh sab kar raha hai
Ye waris ka chakkat bada khtrnak he 🤣🤣aur kaka ka kuch b nakki nai he...na hi ani ka...