Ani ka slow motion me he sab...🤣 jab kand kr lega na uske baad sab aayega samaj..
Muje ye nai samaj aa rhaa ye banda amavs ki raat thi pe pura case solve kr liya aur abb itna buddhu ...🤣🤣
Uska brain vacation jatha hein....🤣🤣it comes rarely🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ani ka slow motion me he sab...🤣 jab kand kr lega na uske baad sab aayega samaj..
Muje ye nai samaj aa rhaa ye banda amavs ki raat thi pe pura case solve kr liya aur abb itna buddhu ...🤣🤣
Uska brain vacation jatha hein....🤣🤣it comes rarely🤣🤣
212 ep is out..short update doo
Originally posted by: Scarlett_15
@Ul: Kya kya milega🤣Plz elaborate🤣
Arereeee🤣🤣🤣🤣rahne de chal abb😆😆...me samaj gayi tu bht meaning nikal sakti he..maan gayi me 🤣
I am in your team afi❤️...
Yup and I'm very happy to have you in my team😳
Afi ..🤪
Aaj tu bade hi ache mood mein lag rahi hai😳
Hume bhi batao ache mood ka kaaran😎
Ani ka itni tariff suna kar🤣🤣toto u should know it🤣
mostly vacation pe hi hota he ....kabhi kabhi hi aata he ...Uska brain vacation jatha hein....🤣🤣it comes rarely🤣🤣
Afi ..🤪
Aaj tu bade hi ache mood mein lag rahi hai😳
Hume bhi batao ache mood ka kaaran😎
Toto mere sar par 100 kaam pending hai aaj..Aur main yaha lagi padi hoon 🤣
Ab mujhe tension hone laga hai..I should go now🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Bhakti yaha kuch directly nahi bata sakte..🤪
Main 100 meaning nikali wo baat ka🤣
🤣indirectly bht kuch baate ho jati he na par🤣jo suddh sahi mtlb he vahi rakh baki 99 ko side me jane de🤣🤣mtlb dimag se nikal de
Arereeee🤣🤣🤣🤣rahne de chal abb😆😆...me samaj gayi tu bht meaning nikal sakti he..maan gayi me 🤣
Waah 2 posts mein hi maan gayi tum😳
You seem to be an intellectual👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Toto mere sar par 100 kaam pending hai aaj..Aur main yaha lagi padi hoon 🤣
Ab mujhe tension hone laga hai..I should go now🤪
Same here..
Chalo girls tata..milte he break me...