Originally posted by: ShreyaThought47
nhi doctor ko injection lagane nhi aata Kabbu k tarah ulta latak k lagate tab to sui chubhte hi Ridz behosh hojati....
arey, bechara doctor🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: ShreyaThought47
nhi doctor ko injection lagane nhi aata Kabbu k tarah ulta latak k lagate tab to sui chubhte hi Ridz behosh hojati....
arey, bechara doctor🤣
Again Kabir using his brains and Vansh ka I dont even want to say anything😊
Originally posted by: -Ayushi-
R bach ke bhaag gayi
R - Tumne jo kiya uske liye saza hi nahi balki tumhe keemat bhi chukani padegi😎
Here Vansh returns home empty handed and is crying Shaadi ki photo ke saamne ki pls wapas aa jao
End
Yeh dialogue kisko bola riddhima ne? 🤔
Vansh ko kya bana diya yaar
Originally posted by: -Ayushi-
R bach ke bhaag gayi
R - Tumne jo kiya uske liye saza hi nahi balki tumhe keemat bhi chukani padegi😎
Here Vansh returns home empty handed and is crying Shaadi ki photo ke saamne ki pls wapas aa jao
End
Mtlb riddhima ko vansh pr doubt hai
She gonna blame him
Originally posted by: -Ayushi-
R bach ke bhaag gayi
R - Tumne jo kiya uske liye saza hi nahi balki tumhe keemat bhi chukani padegi😎
Here Vansh returns home empty handed and is crying Shaadi ki photo ke saamne ki pls wapas aa jao
End
is bachhi serious??😎
What was that episode ,update dene ka bhi mann nahi kar raha
Originally posted by: Navdeep_08
Us bnde pr bilkul trust nhi krna muje
Although he said ki its not related to show
Tweet dekha maine
exactly, mujhe kuch samajh na aa raha😵
Khudko bola
Vansh ko helpless bana diya😵khali haath ghar laut aya ki R nahi mili, and typical mandir scene, Rra ne bhi socha hoga kya hai ye 😵
Khud ko boli
So Riddhima doubts Vansh now 🤪?