Zeal meri setting WD se hogayi regarding full fledged sheep tournament
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Zeal meri setting WD se hogayi regarding full fledged sheep tournament
Time hai but I am lazy and one of the worst host
Not accepted. 😬
Host the game we discussed.. then I will accept apology.
Sorry na...tere liye PC ka ek siggie banaun chalega?
Hola Rashi🤗
7 people left but a few people didn't play in Round 1 so if I don't see their reply in Round 2 I will be removing them from the game.
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Hello shivi, bas haso mat, kuch kaho bhi
Hi Shibani
Kal sab soni ko ye bol rahe the
Me abhi soch hi rahi thi,Vijay sir ne bola tha ki in future hum UN mension karenge aur usko notification bhi melega aisa update aayega tab mera kya hoga🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Time hai but I am lazy and one of the worst host
Sorry na...tere liye PC ka ek siggie banaun chalega?
Ghus dena galat baat hai
Originally posted by: .shivi396
Hi Shibani
Kal sab soni ko ye bol rahe the
Me abhi soch hi rahi thi,Vijay sir ne bola tha ki in future hum UN mension karenge aur usko notification bhi melega aisa update aayega tab mera kya hoga🤣
I didn't get you? So we say the UN in the post and that member will get noti? Cool! I always wanted that
Tu ghee kyun dal rahi hai behenOriginally posted by: oye_nakhrewaali
Ghus dena galat baat hai
And waise bhi its a suggestion
Thats his choice accept karna hai yah nahi
Originally posted by: SoniRSippu21
Meri cheli bangayi hai shyaad shivi. Mein bhi bas laugh karrahi
Hello Bhabhi🤗
Yaa fir Guruji bulana hai aaj se🤣🤣