Achha I am sorry!
*Kaan pakadkar*
PS: You wont get more apologies from me...maine itne baar tujhe roast kiya iss game main issliye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Achha I am sorry!
*Kaan pakadkar*
PS: You wont get more apologies from me...maine itne baar tujhe roast kiya iss game main issliye
Hello shivi, bas haso mat, kuch kaho bhi🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
😲
ok I will Pm you my suspects 😆
We have to guess names of ppl who cracked the theory in first round right ?
Correct👍
Tum daraar matt dalo🤔😆Originally posted by: oye_nakhrewaali
Zeal, ab toh baat ego pe aa gayi, now you have to organise a game
Logic mat puchna iska, mujhe khud nahi pata🤣
Usse pareshaan karne main maza aata hai
Originally posted by: Alexia_Wilson
Achha I am sorry!
*Kaan pakadkar*
PS: You wont get more apologies from me...maine itne baar tujhe roast kiya iss game main issliye
Not accepted. 😬
Host the game we discussed.. then I will accept apology.
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Hello shivi, bas haso mat, kuch kaho bhi🤣
Meri cheli bangayi hai shyaad shivi. Mein bhi bas laugh karrahi
Not accepted. 😬
Host the game we discussed.. then I will accept apology.
Aap aur Alexi milke karo😝 darshi, wd aur Shreya se bhi pucho (I guess wd is off limits these days)
Originally posted by: SoniRSippu21
Meri cheli bangayi hai shyaad shivi. Mein bhi bas laugh karrahi
Hi Soni🤗