Naya pyaar hai naya intezaar
Kar loon main kya apna haal
Aye dil-e-bekaraar
Mere dil-e-bekaraar
Tu hi bata☺️🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Naya pyaar hai naya intezaar
Kar loon main kya apna haal
Aye dil-e-bekaraar
Mere dil-e-bekaraar
Tu hi bata☺️🤣
Mere imagination mujhe kahan kahan nahi le gaye batao🤣 kya kya soch liya tha maine SR track ke liye.... They could have dragged SR track😭 2-3 din anidita ka game dikhate and then woh sota
Are kam se kam molestation wala track bhi drag karte😭
Aur chillam chilli chahiye tha
Mujhe toh ani us thakur ke saamne maarte huye effective nahi laga... Aur maarna tha na😭
True nish... Even I was expecting so much....but the way you get excited for plots..👏
Wrong thread🤪