BlurredLines
Originally posted by: Ariyatogether
I did in morning itself
uske bday thread mein bhi jaake karo🤣
promotion akrna koi mujhse seekhe😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
BlurredLines
Originally posted by: Ariyatogether
I did in morning itself
uske bday thread mein bhi jaake karo🤣
promotion akrna koi mujhse seekhe😎
Serial nope episode for today yes
Originally posted by: oye_nakhrewaali
BlurredLines
uske bday thread mein bhi jaake karo🤣
promotion akrna koi mujhse seekhe😎
Plz share link again😅
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Main toh ab O.N hi bolungi 😈
chalega mujhe nicknames se koi issue nahi, bas mujhe warning do, nahi toh I'l ignore the post🤣
abhi bole toh bole kya, kare toh kare kya🤣
bichaari shreya, marks tally kare ki hum logo ke liye threads banaye🤣
Originally posted by: Beautyful_Mess
You don’t even know your father?? 😭🥺🤣🤣🤣 Shibu se kuch seko she always calls me papa. 🤣
I thought I was aadhi cheel🤣
Kitne hot papa dhunde hai aapne mumma☺️🤣🤣