Originally posted by: AppleOfEye
Haan yaar, Humari baat sach hone ki jaise aadat si hogayi hai ab🤪🤣
Chal nach🤣🤣🤣
Tum ne ye baat bhi socha🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Haan yaar, Humari baat sach hone ki jaise aadat si hogayi hai ab🤪🤣
Chal nach🤣🤣🤣
Tum ne ye baat bhi socha🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kartab nahi, Bolo fancy dress competition mei part le raha hai😳🤣
Ha vahi vahi...🤣 kya lag raha he par..🤣
Ye sab chhodo par pahle do chhate the fir ek ghum ho gyaa..kyu bhai....iski sareee jo aajki nariii pahnti he vesi he..I mean vese simple thi par achhi lag ri he🤣🤣
Tum ne ye baat bhi socha🤣
Meri soch bohot dooooooor tak jaati hai😊🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Meri soch bohot dooooooor tak jaati hai😊🤣🤣🤣
Me thinking about what kind of 'soch' and 'door' ki bAt you are talking about🤣

Originally posted by: rikara94
Me thinking about what kind of 'soch' and 'door' ki bAt you are talking about🤣
Jyoti abhi hum baat kar rahe the kahin se bhi bomb gir sakta hai
Lo naya promo naya bomb🤣🤣
Gir gaya🤣
Hi guys😎.... 25 page khatam kar diye jab mai gayi thi tab 10 tha 😭
Yeh bb fans kar kya rahe hai director ke comment section mein😵
Ani ko kuch na ho kuch na ho
Ninja girl ne black mail kiya usko blah blah🤣🤣
Mujhe makers par taras aaraha hai kitna sunna padta hai un logo ko🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Hi guys😎.... 25 page khatam kar diye jab mai gayi thi tab 10 tha 😭
Me pata he kabse tumhare online aane ka wait kar ri thi...aap aao aur mere msg ka reply do...🤣🤣
Originally posted by: rikara94
Tum aaj kal bahut impressed chal rahi ho🤪
Kahan gaya woh gussa? Kaha gaye woh reviews🤣
Jyoti .... munnu ko thoda sa pasand aa gaya hai Ani 😳