Originally posted by: Kala.Billa
Omg sudha chalu hai kitni
Fake mastermind 🤣
Hume laga last episode main she was smart to catch vai but isko toh insights mil rahi thi priyu ke through 🤣
Haa isiliye sudha ko pata tha ki vai kah hi...pri ne bataya....
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Kala.Billa
Omg sudha chalu hai kitni
Fake mastermind 🤣
Hume laga last episode main she was smart to catch vai but isko toh insights mil rahi thi priyu ke through 🤣
Haa isiliye sudha ko pata tha ki vai kah hi...pri ne bataya....
Wow what a come back from dead
Badi mastermindni hai re yo Priyashi
Ye bach Gaye aur vai gaya 🤣🤣
RIP ROCKSTAR😎😒
Narq main full aish kar raha hoga
Oh god priyu ese kyu hai
Originally posted by: apurva...
Yaar yeh ghar mein ghus gayi.. Guard kya nalla hai!
Gaurds to humesha nalla hota hi...😆
Yeh Sudha toh Badi hi smart hai...locked car kholna bhi aata hai😆
Wow what a Nalla Vaibhav is..!!!
Arey leads Priyashi Vaibhav hai kya
Nalla Couple🤣
Originally posted by: Manasi_16
Yeh Sudha toh Badi hi smart hai...locked car kholna bhi aata hai😆
Teeno ke teeno ka chor ka dimag hi by God...🤣
Priyu ke saamne toh rockstar vaibhav ekdum flopstar lag raha hai