I'll join party after dinner guys🤗
Kuch questions solve kar rahi hu jo mere dimag ki dahi kar rahe🤢
Main aake reply karti hu sabko❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I'll join party after dinner guys🤗
Kuch questions solve kar rahi hu jo mere dimag ki dahi kar rahe🤢
Main aake reply karti hu sabko❤️
Yeh mera fav dialogue hai🤣 tu hai tere ko pata nahi hai but tu hai🤣
Congratulations monu and Rimi🥳🤗
😳 you are most welcome 🤗Originally posted by: ..RiMi..
Awwwwwww😭
I just came here and saw there r 7 replies already so i felt I was late ... but then i saw this post and I was like ❤️☺️🤗
Thankyou so much meri lonchura 🤗Kitna sochti h mere baare me ☺️❤️
Tum bhi toh mere liye kitna sochti ho😳
Originally posted by: rikara94
Congratulations monu and Rimi🥳🤗
Thank you jyoti🤗❤️
Congo rimi and rudy🤗❤️
AT ka naam roshan karte raho aise hi❤️
Thank you nish darling❤️🤗
Ani ki tarrif (burrai) karke🤣 kaisa hi Roshan karge🤣
Thank you nish darling❤️🤗
Ani ki tarrif (burrai) karke🤣 kaisa hi Roshan karge🤣
Sahi baat hai🤣
But samjh nahi aaya.. Explain🤣
Hum ani ki tarrif karte aur uska aur tarrif (burrai) karte Roshan karte hein AT ka naam shaan🤣🤣
Hi guyz!! Kaise ho sab?😳
Monu and Rimi... Sorry i dunno what's the celebration about! 😅 But still... CONGRATULATIONS🤗
(P.S koi batayega 🤪)