Guys agar Rangu π€‘ne vo replacement vale show ka promotion bhi IMMJ2 cast se karvaya to??π€¬π€¬π€¬
Toh ye IMMJ ke liye achievement hoga ,bcoz that means the channel knows the power of Riansh/RraHel.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Guys agar Rangu π€‘ne vo replacement vale show ka promotion bhi IMMJ2 cast se karvaya to??π€¬π€¬π€¬
Toh ye IMMJ ke liye achievement hoga ,bcoz that means the channel knows the power of Riansh/RraHel.
Helly with choreographer
https://www.instagram.com/p/CL0uH2XJ-vR/?igshid=175hbdb2fi4wo
Originally posted by: Navdeep_08
Helly with choreographer
https://www.instagram.com/p/CL0uH2XJ-vR/?igshid=175hbdb2fi4wo
Koi acha wala gaana hoπ§Ώ
Camera angle ache hoπ§Ώ
Editing achi hoπ§Ώ
Originally posted by: merryyura
Koi acha wala gaana hoπ§Ώ
Camera angle ache hoπ§Ώ
Editing achi hoπ§Ώ
I think you forgot that this is IMMJ2..π€π€
Originally posted by: merryyura
Koi acha wala gaana hoπ§Ώ
Camera angle ache hoπ§Ώ
Editing achi hoπ§Ώ
Gaana to ache hote hai
Bakhi 2 ki guarantee nhi hai
I think you forgot that this is IMMJ2..π€π€
I know.. but hope karne mei kya jata hai? π€£
I know.π
Rrahel ka bts dekh kr muje rrahul ki baat yaad aa gyi
I will sent her for good spa session
Din raat bs mujse massage krati hai ππ