Originally posted by: anonymouse1
tujhe cooking me interest hai??🤓
I like cooking Nd I'm good at it too 
Thoda bohot MasterChef bhi dekh leti hoon 🤔
Par drama ho toh mazza as jaye 😉😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: anonymouse1
tujhe cooking me interest hai??🤓
I like cooking Nd I'm good at it too 
Thoda bohot MasterChef bhi dekh leti hoon 🤔
Par drama ho toh mazza as jaye 😉😈
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣🤣
Mousy tu KD k saath love lapata karke phas Gaya 🤣
Doc zac keep an eye on him 😉
Doc ne aane me bahut der kar di, ab to teer kamaan se nikal chuka hai, ab kuchh nhi ho sakta🤓
Gordon in restaurant at California
And he is served canned tomato soup
And he is served nachos made two days ago
Now Gordon is 😈
Originally posted by: Radiant_Eyes_
I like cooking Nd I'm good at it too
Thoda bohot MasterChef bhi dekh leti hoon 🤔
Par drama ho toh mazza as jaye 😉😈
Gordon Ramsay ke show dekh, full on drama milega🤓
Originally posted by: anonymouse1
Gordon Ramsay ke show dekh, full on drama milega🤓
Ha mai bhi dekh rahe hu 🥳
Originally posted by: anonymouse1
Doc ne aane me bahut der kar di, ab to teer kamaan se nikal chuka hai, ab kuchh nhi ho sakta🤓
Unka purana love lapata hai 😆
Tera teer kisi kaam ka nhi😆
Wooh now it’s triangle 🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣🤣
Mousy tu KD k saath love lapata karke phas Gaya 🤣
Doc zac keep an eye on him 😉
Mousy on his way to meet Daayan at DDF 😈

Never say Never, aur jaisa ki BB ne humko sikhaya hai ki scene kabhi bhi palat sakta hai🥱
Originally posted by: anonymouse1
Never say Never, aur jaisa ki BB ne humko sikhaya hai ki scene kabhi bhi palat sakta hai🥱
BB ne bola par scene sach mn palta kya ?😆