cheel ko bhi yeh sula degi yaar🤣🤣 bolegi tum sojao mein Jao mein likhbke dedungi 🤣 phr pta nhi 10000 Divyavarsh baad likhegi 🤣
Arre nahi pagli, main apne veer ko cheel bana kar bhejungi...saari neend udd jaegi Shirsha ki usse dekh kar😉🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
cheel ko bhi yeh sula degi yaar🤣🤣 bolegi tum sojao mein Jao mein likhbke dedungi 🤣 phr pta nhi 10000 Divyavarsh baad likhegi 🤣
Arre nahi pagli, main apne veer ko cheel bana kar bhejungi...saari neend udd jaegi Shirsha ki usse dekh kar😉🤣
bheje gi Tu akeesh ko wapis ayega veer 🤣🤣 itna time lagega🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Arre nahi pagli, main apne veer ko cheel bana kar bhejungi...saari neend udd jaegi Shirsha ki usse dekh kar😉🤣
bheje gi Tu akeesh ko wapis ayega veer 🤣🤣 itna time lagega🤣
Lolz🤣🤣🤣
Are haan main toh bhul hi gayi thi ki usse Aakesh pasand tha...aakesh na sahi par shakura pakkka apna kaam kar hi dega..itna fast hai woh..yaad hai uska hawaii adda🤣
🤣
🤣🤣🤣 haaan Yaad hai adda se bewaqooof Nagin ne chalang lagyi thi or Kuch hua bhi nhi use🤣🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Lolz🤣🤣🤣
Are haan main toh bhul hi gayi thi ki usse Aakesh pasand tha...aakesh na sahi par shakura pakkka apna kaam kar hi dega..itna fast hai woh..yaad hai uska hawaii adda🤣
🤣
🤣🤣🤣 haaan Yaad hai adda se bewaqooof Nagin ne chalang lagyi thi or Kuch hua bhi nhi use🤣🤣
Haan ja kar trishul par atak gayi🤣🤣
That shakura urf gatar ka kuda was so funny..🤣
I miss his dialogues💔
🤣🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Haan ja kar trishul par atak gayi🤣🤣
That shakura urf gatar ka kuda was so funny..🤣
I miss his dialogues💔
I miss whole naagin 5😭
Me too yaar.. isliye maine apne laptop mein Vani scenes save kar rakhe hai..😒
or mei. Ne insta pe🤣🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Me too yaar.. isliye maine apne laptop mein Vani scenes save kar rakhe hai..😒
or mei. Ne insta pe🤣🤣
Sahi hai..😆
Dekh page 146 tak pauch bhi gaya😆
Main or nisha waha KTH page pe icchadhaari dinosaur ki baat kar rahe hai..we want to give this idea to mukta🤣
150 krna hai yaha 🤣🤣Originally posted by: AnnieSKaur
Sahi hai..😆
Dekh page 146 tak pauch bhi gaya😆
Main or nisha waha KTH page pe icchadhaari dinosaur ki baat kar rahe hai..we want to give this idea to mukta🤣
Dedo jitne ideas dmgh mein aye dedo 🤣🤣 cartoon show Bana ke hi dum lenge hum🤣