Greer eye drop deke kala ankhe normal hoti hai kya...π€£
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Greer eye drop deke kala ankhe normal hoti hai kya...π€£
Mujhe bhiπ€£
Iska pankh white hai...
Ye bhai spne behen k liye sare nail ukhad diya...
Gloves pehan liye.....π
Mummy ne channel change kardiyaπ€£
she is telling kya ajeeb jungliyon ko dekh rahi hoπ€£
mein toh voot mein dekh rahi hu...Mummy ne channel change kardiyaπ€£
she is telling kya ajeeb jungliyon ko dekh rahi hoπ€£
Mummy dekhte hi chid jati hai...
Mere cycle tut geya...
Haan confirm ho gaya vo jo YJHJK me Natasha banti thi wahi hero ki sis h