Originally posted by: arryline
Ohhh π
Waise Vansh naa aaye but Kabir ko pakad le chalega mujhe ,Ridz khud bach legi kaise bhi
Nhi aane vala vansh
Ridz khud ko bchayegi
And ghr aakr chillane vali hai vansh pr
Ps :
Mere kp
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: arryline
Ohhh π
Waise Vansh naa aaye but Kabir ko pakad le chalega mujhe ,Ridz khud bach legi kaise bhi
Nhi aane vala vansh
Ridz khud ko bchayegi
And ghr aakr chillane vali hai vansh pr
Ps :
Mere kp
Originally posted by: Navdeep_08
Nhi aane vala vansh
Ridz khud ko bchayegi
And ghr aakr chillane vali hai vansh pr
Ps :
Mere kp
Haa kyunki 100 epi wale BTS mein K tha apne cop wale dress mein toh bach nikal gaya woh
Cvβs love for K >>>>>>>>Logic ,leadβs common sense
First epi wala gang smart tha VR logo ke saath ,ye shayad Angre ke security agency ke log hai π€£.
VRS ne apne walon ko covid ke wajah se ghar bhej diya hoga
Upcoming track k liye socha to bhot kuch h par cvs ko 200 episodes se jaante h to.....
Vansh aur cvs dono ek jaise h...hum inse kuch expect karte h aur ye kuch aur hi karte h. Hame ye bhi samajh nahi aata ye soch kya rahe h aur kar kya rahe h.π
Riddhima aur audience both are worried because of their behaviour.ππ
Originally posted by: arryline
First epi wala gang smart tha VR logo ke saath ,ye shayad Angre ke security agency ke log hai π€£.
VRS ne apne walon ko covid ke wajah se ghar bhej diya hoga
Agar Kabbu bhaag nikla toh pakka Angre ke bande hain ye π€£