
ho gaya mera kaam😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏

ho gaya mera kaam😎
Originally posted by: BlurredLines
Well as always this round proves my lack of hindi tv knowledge once again, Was tough but finally found the second one. 8 More to go🤣
except 2, baaki sab aliens hai mere liye😆
aap already 2 solve kar chuke ho. bas 8 hi toh baaki hain. You can do it. Common
Originally posted by: Alexia_Wilson
Whats Jiju's name?
I cannot eat anyone's head or brain...koi hai hi nahi jisse pucha ja sake
😆 Humaare mein unka naam nahi lete ..😳🤣
He is saasuma ka beta ..😆
I will eat his brains cz koi toh new topic chaahiye baat karne ko..😆
Lo mattOriginally posted by: dusk2dawn
😆 Humaare mein unka naam nahi lete ..😳🤣
He is saasuma ka beta ..😆
I will eat his brains cz koi toh new topic chaahiye baat karne ko..😆
Likhlo
I need topic to spam over...
Likha naa sasumaa ka beta 🤣
Mujhe bas ek hi nahi mila raha 😳
Uss hisaab se I will call you Jiju's wifeOriginally posted by: dusk2dawn
Likha naa sasumaa ka beta 🤣
Mujhe sab milaOriginally posted by: ShiriFictionPen
Mujhe bas ek hi nahi mila raha 😳
Konsa you are stuck with though?
4th one. I think I know the forum but can't find the thread 🥺
Originally posted by: Alexia_Wilson
Uss hisaab se I will call you Jiju's wife
Best 😆👍🏼