Originally posted by: .shivi396
Ginniπ€
Hum unme invested hai to sabko differentiate kar sakte haiπ
Shiviπ€
Maine jyada k drama dekha ni hai actuallyπ€ͺπ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Ginniπ€
Hum unme invested hai to sabko differentiate kar sakte haiπ
Shiviπ€
Maine jyada k drama dekha ni hai actuallyπ€ͺπ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
@
.shivi396
& Merryyura
Yaar tum logo ko Koreans ki pehchan kaise reh jaatiπ€ͺ
Mujhe toh sabki shakal ek jaisi lagti haiπ
Starting mei mujhe bhi difficulty huyi thi jab iss group ko naya naya stan kiya tha.
Then unke videos dekh dekh ke pehchan gayi sabko..π
Do teen baar dekhne ke baad yaad reh jata hai..
Originally posted by: .shivi396
Mere alawa koi IF ke site maintenance wale error face kiyaπ€ͺ
Maine kiya π΅
Whenever he do this,i see scare yoel's faceπ€£π€£

Nini Bear π»

Thik hai fir tum KDrama ka spam jaroπ
Hum usme bhi join kar lengeπ
woh ke woh...π€£Originally posted by: SilentEyes7
tharki ho raha hai woh bhi...
Hero ne aapne tshirt heroine ko diya hoga yaarπ€£
Unki alag kahani chalti rehti hai π€£
