ohh woh ☺️ arre nhi yawr busy hogai hun 😳Originally posted by: pallavi_p28
Purvir os 2nd part dear
Jab se bola hai aap gayab ho gaye
Mujhe laga naraz ho😆
ok will send u
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ohh woh ☺️ arre nhi yawr busy hogai hun 😳Originally posted by: pallavi_p28
Purvir os 2nd part dear
Jab se bola hai aap gayab ho gaye
Mujhe laga naraz ho😆
ok will send u
it's good there are fanboys too 😆varna hum fangirls hi badnaam Hoti he had Baar 🤣welcome to EDT Aditya ...enjoy ur stay...officially you are the 3rd boy here😆
Originally posted by: Piyaazzz
public health advisory
2nd OS is injurious to health read at ur own risk
🤣🤣
Where is it 🙈
yeh nhi pata mereko par Mene aise hi comment Kar diya 🤣Originally posted by: Red_eyes
Who are the other 2 😂
Sadia Di k Pas he unse pm karwao ☺️Originally posted by: Red_eyes
Where is it 🙈
Originally posted by: PriAmAddiction
aur mujhe zara bhi buraaa nhi laga iss baat ka 🤣 he deserves that precious gift 🤣
vir toh kuch aur deserve krta h 😎 u know what i mean😛 jiski shuruwaat ho chuki hai hand kiss hi sahi uske baad jo seene lagaya h bandi ne hayye phir chin bhi lagaii h as if she doesn't want to leave..☺️😉
Unke BTS sequence pe mat jao...aage ka peeche pewch ka aage hota hai...ek hafte box wala BTS ki rah dekh rahe the soch tha Monday aayeg par aay Friday ko....🤣
Par jo bhi mukhi ke mauj hai bhai...hand pe kiss... hug....madam ko laptop sikhane kw bahane touchy touchy hona....🤣
Weekend will be so boring without purvir 😞
Yaar yeh sab gif kaise post Karte he 🙄 me Karu to saala IF dheela he 🤣
Originally posted by: Red_eyes
Who are the other 2 😂
One is Hasan and the other one i ll PM u😆