Han vo bhi bilkul chupchap jaise is sneak peak mein haiπ€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Han vo bhi bilkul chupchap jaise is sneak peak mein haiπ€£
Should I feel proud ki log Ching's ka Ad dekhke mujhe yaad karte haiπ€ͺ
π€£π€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Should I feel proud ki log Ching's ka Ad dekhke mujhe yaad karte haiπ€ͺ
π€£π€£π€£
Chings ko tumne sachi mei famous kar diya yahan π€£
If you'll wach that sajanwa throwing Chamcham from the stairs and acting like he got slappedπ€£π€£, I swear you can't stop laughing.
This show is just made for memes.π
π€£π€£
I can guess becoz I can't stop laughing after this sneak peak also...how he was ghurooing heroine....matlab mujhe abhi tak samjh nhi aa rha kya dkh liya meine.....π
Age se dhyan rkhna hai avoid karna hai is show ki har clip ko...apni aankhon ke shudhikaran ke liyeπ€
Originally posted by: merryyura
Chings ko tumne sachi mei famous kar diya yahan π€£
Yaar par itna ajeeb ad hai
1st time I was like what the hell is thisπ€ͺ
Uske baad jitna jyada dekhti gayi utna funny hota gayaπ€£π€£
Ye telechakkar har baar galat news deta hπ‘