Originally posted by: rianshxoxo
oh achaπ€ jo show main abhi dekh raha hai wo alag haiπ€
Haan. Yeh kisi aur hi parallel universe ki IMMJ chal rahi hai π€
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rianshxoxo
oh achaπ€ jo show main abhi dekh raha hai wo alag haiπ€
Haan. Yeh kisi aur hi parallel universe ki IMMJ chal rahi hai π€
Originally posted by: SexyPotato
Now I'm waiting for his 'witty' caption or reply. He has trolled show's fan so we can hope he'll troll ----'s fans also.π
Hope so....so far i had never seen him bashing those weirdos...maybe he feels they are not even to his level to bash them
Originally posted by: merryyura
Trueee
Kitne excited hote the show dekhne ke liye
Riansh scene discussion mei aadhi AT khatam kar dete the
Oh god
Kaise bhul sakte hai woh din
Next episode ka wait Krna mushkil ho jaata tha
Maine voot subscription liya tha issi wajah se π
But uske baad show waisa raha hi ni
Originally posted by: EmeraldPrincess
sometimes they don't think that all this could be harmful for their fav only, because of them producers will think twice before casting him
His fans r not bashing him...no even helly fans...its someone else fans
Woh show toh kabka khtm hogya
Originally posted by: Gurikaur_ginni
https://twitter.com/Kalyani_RiAnsh/status/1365193496047489025?s=20
Iss episode ne AT mein kya aag lagayi thi
Bullet train ban gya tha ATπ€ͺ
Haa Aur zip scene bhi
Ridz ke gasp par Bahut KPβs bani thi raat bhar
Is it final ki hum OTt ja rahe hai.
And Online trp tab humari concern hoga ya nhi??
AP ke effect next week trp me pata chalegaπ€
So fans of this show was in his level to troll.πOriginally posted by: Ktptalks
Hope so....so far i had never seen him bashing those weirdos...maybe he feels they are not even to his level to bash them
Okay on a serious note, he won't & he shouldn't.
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Oh god
Kaise bhul sakte hai woh din
Next episode ka wait Krna mushkil ho jaata tha
Maine voot subscription liya tha issi wajah se π
But uske baad show waisa raha hi ni
Hainaa
Zip scene, saree scene sab kitni baar re-watch kiya tha
Ab bhi mai current riansh scenes bahut baar re-watch karti hun, but episode dekhne ke liye pehli wali excitement nahi rahi π€
Like haan. Baad mei dekh lenge. Kya farq padta hai