Show story mein toh hamesha se hi potential tha yaar writing mein nhi tha but riddhima ke dialogues se laga ki writer could do better job than what they have doing recently.........
Shaahu bhai ko fire karo
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Show story mein toh hamesha se hi potential tha yaar writing mein nhi tha but riddhima ke dialogues se laga ki writer could do better job than what they have doing recently.........
Shaahu bhai ko fire karo
ITA wale page jaye yeh IV discuss karne??
Originally posted by: rianshxoxo
Shaahu bhai ko fire karo
Shashu bhai shashwat satya hai immj2 ka dekhna hai toh unka likha hi dekhna pdega....π€£π€£π€£
Originally posted by: merryyura
ITA wale page jaye yeh IV discuss karne??
Haan chalo , uska link post karde ek baar yahan Eeshu
Full update nahi haina yahan?
hn ye kaise ho geya...kal Vansh ke aadmiyon ko bhi dekhne milega
*Today's Episode (25/02/2021):
Scary ringtone
VR's horrible dreamππ
KaVaπ€£
Kabirπ‘
RiAnsh conversation
Anupriya ji again escaped π€’
VaNgreβ€οΈ
RiAnshβ€οΈ
Overall boring episodeπ
Originally posted by: merryyura
ITA wale page jaye yeh IV discuss karne??
Main forum main thread bna diya
In tomorrowβs episode thereβs a funny Kabir scene :-
So apparently Kabir ne dabbe bhar ke 1 rupee coin daalke rakha hai everytime Vansh insulted/defeated him .π€£