I think mera panauti will come into action once in every 2 years.
Shilpa won
Rahsmi lost
Ruby won
Next season soch samajhke support karna padega😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
I think mera panauti will come into action once in every 2 years.
Shilpa won
Rahsmi lost
Ruby won
Next season soch samajhke support karna padega😈
Originally posted by: hasini009
I think mera panauti will come into action once in every 2 years.
Shilpa won
Rahsmi lost
Ruby won
Next season soch samajhke support karna padega😈
Jo bhi next rangu bahu/damad aaye usko support karlo😈😈
good morning dear🤗
good morning chingu, kaise ho aap🤓
aapko bahut miss kiya🤗
555 🥳
Tumne sab DDT seniors ka complaint kiya hain. Mujhe toh darr lagg raha hain reply karne mein. Maine kuch bol diya aur kisiko offensive laga toh 'lenay ke denay' padd jaayenge. 😔 Main baad mein ek fake sa (diplomatic sa) reply de dungi.😆. Aur Priya-Cookie kaa toh alag he love lapata chalta raheta hai. Unn dono ka cosmic/kismet connection hain. 😎unki jodi salamat rahe aur tum 'kebab main haddi'ho iss liye dono tumko torture karte rahe.😉Originally posted by: anonymouse1
haan, jab poora mazma lagaa ho tab dena reply, sabko pta chalna chahiye🤔
Good morning yaaron
Good morning Dear
Originally posted by: saniya9919
Tumne sab DDT seniors ka complaint kiya hain. Mujhe toh darr lagg raha hain reply karne mein. Maine kuch bol diya aur kisiko offensive laga toh 'lenay ke denay' padd jaayenge. 😔 Main baad mein ek fake sa reply de dungi.😆. Aur Priya-Cookie kaa toh alag he love lapata chalta raheta hai. Unn dono ka cosmic/kismet connection hain. 😎unki jodi salamat rahe aur tum 'kebab main haddi'ho iss liye dono tumko torture karte rahe.😉
me bhi iss ka jawaab baad me doonga, sadme me chala gaya hoon, ye padh kar
😲
Theek hai tu choohe 😲Mujhe kab se miss karne laga
Missed u too☺️