Priyashi & Virendra
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Priyashi & Virendra
Originally posted by: Armu4eva
Tum Molki aur Mukhiya ki jaga Molki ki behen aur Mukhiya ki jodi bana rahe ho🤣🤣
Molki ka naam Purvi hai.. Uski behen Priyashi hai.
Yeh Milki show ka trp accha hai...is it a good one.
Ekta is the producer..uska sab shows mein base story ek hi rehta sirf seasoning alag hai
Gul bhi woh hi kar rahi hai
Hailaa morr bhi hai isme side mai, aur upar Casper the ghost ka adult version bhi. Naagin, more, cheel, vampire, werewolf, tiger, scorpion etc etc Kekta is almost on the verge of making her own bizzarre wild life sanctury.
Originally posted by: anonymouse1
Priyashi & Virendra
Mousey, saali aadhi gharwaali( 🤢) just ek kahawat hai. Usse sach nahi maante.
Priyasi Molki ki behan hai bhai!! 😆
Originally posted by: Armu4eva
Tum Molki aur Mukhiya ki jaga Molki ki behen aur Mukhiya ki jodi bana rahe ho🤣🤣
Molki ka naam Purvi hai.. Uski behen Priyashi hai.
🤣
🤣
Inn kameeno se cheating bhi theek se nahi hoti
Muje toh woh andaz apna apna ka scene imagine ho gaya "Pehle se hi itni confusion hai ke Raveena kaun, Karishma kaun, upar se nayi musibat Uncle kaun?"Originally posted by: WhosTheFool
Mousey, saali aadhi gharwaali( 🤢) just ek kahawat hai. Usse sach nahi maante.
Priyasi Molki ki behan hai bhai!! 😆
🤣
👌😂😂Originally posted by: DailyTalk
Wahi na
Sakira style mein ko yeah log udd rahein tein was most funny one
🤣🤣