Because my theory was epic fail, If Minionite can allow I can post it here 😂
🤣 Puchh lo captain se if its fail so dusre log aisi galti naa kare..🤣
Kya yaar main tumko ACP Pradyuman samajhti thi and tum nikle papite..🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Because my theory was epic fail, If Minionite can allow I can post it here 😂
🤣 Puchh lo captain se if its fail so dusre log aisi galti naa kare..🤣
Kya yaar main tumko ACP Pradyuman samajhti thi and tum nikle papite..🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Is he cheel or chamgadad??
Keval raat ko dikhai deta h, aisa kuch scene h kya🤣
Sab hamari tarah velle nhi hote🤣
Originally posted by: hasini009
haan, Shreya announce bhi kar liya ki Zeal ke post yahan pe share karegi pakka🤣
Tumhare signature jaise hum bhi popcorn or drink leke bethenge uss din, maza aayega Zeal ka story mein🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Is he cheel or chamgadad??
Keval raat ko dikhai deta h, aisa kuch scene h kya🤣
😆 Abhi yeh usko hi puchh lo..
@Zeal are you a bat man or cheel man..🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Tumhare signature jaise hum bhi popcorn or drink leke bethenge uss din, maza aayega Zeal ka story mein🤣
🤣Fir hamari pawri ho jayegi
Oye who said I am velli??
I am still studying history along with quoting you🤣
Zeal is a bat man🤣😎
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Puchh lo captain se if its fail so dusre log aisi galti naa kare..🤣
Kya yaar main tumko ACP Pradyuman samajhti thi and tum nikle papite..🤣
Picture abhi baki hai mere dost.. abhi ek aur din hai.. 😅😂
Ek mujhe Hasini pr bharosa hai she will be team Zeal 🤗 purana rishta hai BWF se leke BB tak.
aise kaise. main bin bulaya mehmaan thodi hoon😆
Damn Zeal ko roast karne Ka mauka Nahi chod te hai hum
The Bluff premiere and reviews- Priyanka Chopra https://www.instagram.com/reel/DU45eqTjbtY/?igsh=aXZqc28wZnlhYWt6
10