nehi nehi🤣Originally posted by: AninditaP
wahan KSJ Ani ko Maa bol rhe hain and yahan tum Papa 🤣🤣
Bechare Ani ko abhi se parenting ka full gyan mil gaya 😆😆
Papa jaise pyaar se is what i meant.
Kaka bhi wahi mean kiye, maa jaise pyaar se 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
nehi nehi🤣Originally posted by: AninditaP
wahan KSJ Ani ko Maa bol rhe hain and yahan tum Papa 🤣🤣
Bechare Ani ko abhi se parenting ka full gyan mil gaya 😆😆
Papa jaise pyaar se is what i meant.
Kaka bhi wahi mean kiye, maa jaise pyaar se 🤪
haan yeh patibabu khud jhula bann gaye the 😊
But woh rudy madam ko aur bhi jhula scene maangta 🤣
i laughed so hard watching this 🤣
i laughed so hard watching this 🤣
He needs a hair cut 🤣



Me to ani- no gel please. Jao tel lagao
Le ani- aap mujhe gel kyun nehi dete

haan yeh patibabu khud jhula bann gaye the 😊
But woh rudy madam ko aur bhi jhula scene maangta 🤣
🤣i just want them both in jhula and watching moon....
wahina devdas, hum dil de chuke sanam wale scenes chahiye tumko.🤣i just want them both in jhula and watching moon....
Tum akele nehi ho.... Yaha bohot logoko chahiye bass koi bata nehi raha 🤣