Me in every office meetingπ€£π€£
Mask ek kaam toh sah6j se karta haiπ

Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Me in every office meetingπ€£π€£
Mask ek kaam toh sah6j se karta haiπ

I can imagine Rishi hereπ€ͺ
Originally posted by: -Ayushi-
Shivi on a rollπ€£
Office me system chala gaya hai to I'm very much freeπ€£
Aur Kpop memes is literally Blackhole,kabhi khatam nahi hongeπ€£π€£
Aa gaya systemπ€ͺ
Shaam ko firse aati huπ€£π€£
Haan shaam ko milte hain π€ͺπ€
tu abhi tak yeha...Originally posted by: .shivi396
Office me system chala gaya hai to I'm very much freeπ€£
Aur Kpop memes is literally Blackhole,kabhi khatam nahi hongeπ€£π€£
Tera koi kaam nahi hai aj...π€£
System chala gaya thaπ
Toh customer bhi chale gayeπ€£π€£
yeha latak geyi tu...
Aram se chatting ho raha hai office hours mein...π€£