Originally posted by: darkchocolates
Exactly..Kabhi family ke saamne..Ab jail mein..
Apni masti mein mast hai..😆😆
Aag mage basti mein hum apne masti mein🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: darkchocolates
Exactly..Kabhi family ke saamne..Ab jail mein..
Apni masti mein mast hai..😆😆
Aag mage basti mein hum apne masti mein🤣🤣
So Vai is dead or alive???
Koi jool laag raha hai
Wooh itne asane se nahi maar sakta 🤔
haan hamey yehi toh chahiyyeh bhale kahin bhi kare 🤣Originally posted by: darkchocolates
Exactly..Kabhi family ke saamne..Ab jail mein..
Apni masti mein mast hai..😆😆
Yeh Jodi bohot romantic hai waise☺️
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Yeh Jodi bohot romantic hai waise☺️
True. I really like their chemistry.
Vai is very chalu he cant die like this 😆
Also woh mar gaya toh woh chalu bhabhi ki kunwari bahen ka kya hoga 🤣🤣
Happy to see so many members here happily discussing 😆...keep it up
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Yeh Jodi bohot romantic hai waise☺️
Looking forward to there jail romance ☺️
Now it makes sense that Priyu's body hasn't been found
Dono musibatein zinda hai