Originally posted by: Srilata.Mineil
I so wanted this song to play today....
Konsa song hai..I couldn't recognise..🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Srilata.Mineil
I so wanted this song to play today....
Konsa song hai..I couldn't recognise..🤔
Originally posted by: Armu4eva
Ye dusri babu to bahut tedhi type hai...
Awww precap me jail romance ho raha Mukhiya-Mukhiain ji ka😳
Jail romance 🙈 omg I’m dead 😁
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Same
Yeh Vaibhav pe itna invest Kiya aise thodi marr jayga 🤔
Kuch toh twist hai Priya 🔍🤔
Haan precap me aisa hi lag raha hai. Someone was drinking and the other sister in law was smirking..
omg what a precap🥰🥰.. ye kamini anjali mili hue hai with dushman but who is he? 🤔
Ab to bhai bura pitenge dono anjali and vai
The precap
Mera toota dil poori tarah se jud gaya❤️
Bus ab hume koi dar nai😎
Sab set ho chuka
Your autocorrect is drunk....🤣🤣 satya vachan.... autocorrect is most of the time drunk🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
I'm glad Vaibu ko goli mari😎
But Molkki didi ki choti didi aur Vaibu ki jodi khafi acchi thi
Dono shatir 😆
Choti didi was beauty with brains 😳
Originally posted by: ImHemangi
omg what a precap🥰🥰.. ye kamini anjali mili hue hai with dushman but who is he? 🤔
Bgm to vai ka hi hai....