Yahi toh dukh hai na yaar ki trp ke according bhi change nhi hua ye toh...trp ko dhyan mein rkhte to vansh ka character sketch toh change hona hi nhi chahiye tha😆
Ye character change TRP ke according nhi kisi ke trub lubb ke according hua hai...😉
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Yahi toh dukh hai na yaar ki trp ke according bhi change nhi hua ye toh...trp ko dhyan mein rkhte to vansh ka character sketch toh change hona hi nhi chahiye tha😆
Ye character change TRP ke according nhi kisi ke trub lubb ke according hua hai...😉
Originally posted by: arryline
😆Ab bolke kya fayda jaisa bhi hai poor thing will have to present it before the audience .
Let’s hope post 200 episode we get old VRS back
It's him who has still held the charm of VRS character after such butchering done by makers.
Koi aur handle nhi Kar pata.....
I really feel bad for him....khud bhi Soch Raha Hoga....kya se kya banaya Diya Uske acche mast character ko....
Originally posted by: Innocentlove96
Ye character change TRP ke according nhi kisi ke trub lubb ke according hua hai...😉
🤣han😆