Originally posted by: Siddiquie
nahi hai experience,but humko karna hai experience, apne chutke ko bolona hamein bhi chance de☺️
Isra ruko main usse jhopdi ka address poochti hoon..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Siddiquie
nahi hai experience,but humko karna hai experience, apne chutke ko bolona hamein bhi chance de☺️
Isra ruko main usse jhopdi ka address poochti hoon..🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Isra ruko main usse jhopdi ka address poochti hoon..🤣
Even I want🤣
isra apne show mai ani is the itv bahu 🤣 uspe saare zulm hota hao, haat mai agni leke woh pran karta hai.Originally posted by: Siddiquie
I want MALE VILLAIN,but saari ladkiyan Ani pe hi dore daalte hain😡
Aur usko sab pasand karte hai🤣 waise mera JB hai hi aisa koi bhi lattu hojaye 🤣like you already are ❤️
Originally posted by: AppleOfEye
Zara apni baju mei dekho Main bhi ud rahi hu wahi🤪🤣🤣🤣
Hayeee I'm waiting for typical desi scenes❤️☺️🤪
Asfi neeche aa jaao..Upar khatra hai🤪🤣
I don't think aisa kuch dikhayege makers..They are gonna play safe once again😔
Originally posted by: Siddiquie
she will daalo dore😡😡😡main khoon kardoongi iska😈
Isra matlab gussa kaunsi baat ka hai..Tumhe uska role chahiye tha kya🤣
i said the same fibae. 🤣Originally posted by: AppleOfEye
Wth Jab Ani uss ladki ko dekh raha tab kagaj kyu ud rahe😡🤪
Mujhe tension hua woh dekhke 😒
Munnu har baar hamara Mini se bada waala popat ho raha hai,iss baar bhi hum dilwale puchde na cha gaayenge dekh lena🤣🤣isra apne show mai ani is the itv bahu 🤣 uspe saare zulm hota hao, haat mai agni leke woh pran karta hai.
Aur usko sab pasand karte hai🤣 waise mera JB hai hi aisa koi bhi lattu hojaye 🤣like you already are ❤️
Even I want🤣
Ok I will pm you..😎
But mera Ani gareeb hai na to jhopdi choti hai..Itne saare jan fit nahi hoge 🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Asfi neeche aa jaao..Upar khatra hai🤪🤣
I don't think aisa kuch dikhayege makers..They are gonna play safe once again😔
Makers ka toh kaam hi ye hai unnie🤪
Isliye toh girl entry laaye hai😵
Bon with haandi in starting of the promo...maybe she is cooking for ani☺️