Serial ke end me milega..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Serial ke end me milega..
Hum bhi purane hai....bahut patience hai hum mein lekin ye matlb nhi ki Kuch bhi dikhayen.
Aur Jo bacche hai wo bhi chale jayegene.
I guess chale Gaye🤔
Originally posted by: Barbiebarbie11
They actually made his character totally dumb
Like seriously ? He don't know what's happening Infront of him in his own mansion.
And he never doubt Kabir, bhai Woh konsa tumhara well-wisher hai,kaha demaag chod aaye ho
Kabir ne inka jaan bachhaya he is obliged to him

Thandi mei garmi ka ehsas dilaye, aisa hai humara woodcutter Vanshu☺️



Haan 🤣
Vansh ke khaas dost🤪
Originally posted by: rianshxoxo
Vansh ne kya kiya aaj ke ep me?? Sabi log frustrated hai kya hua?
2 seconds k liye demaag use kiya👏
Diamonds Kabir chang ko diye deal ki usne
Vansh ka zara buisness kabir ko
Vansh k saare deals reject huwe
i think makers are getting inspired from kdb..where villains always winning and dumb ml,fl😕
Kdb?!?
almost chale gaye honge😡Originally posted by: Innocentlove96
Hum bhi purane hai....bahut patience hai hum mein lekin ye matlb nhi ki Kuch bhi dikhayen.
Aur Jo bacche hai wo bhi chale jayegene.
I guess chale Gaye🤔
Khud show band karana chahte hai
Why the hell he is writing dialogues about the lines we say sarcastically like for vansh chang's dialogue ab tumme vo baat nhi rahi...
Aur kabir's mein tumhari feeling samjh sakta hun to vansh..
Aur vansh's You can't even imagine the thing's I am going to do to you..
And today had ho gayi kabir calling himself mastermind
He is mocking us....😡
Idk 🤷🏻♀️
But starting ke episodes mei vansh ke bhari bharkam dialogues bhi unhone hi likhe the