Originally posted by: TeluguChokri
Chalo I have to complete Final project uske wajah se kuch dimag nahi lag raha hai to solve Clues🤣
Take care everyone Kal aaungi 🤗
Bye goodnight🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: TeluguChokri
Chalo I have to complete Final project uske wajah se kuch dimag nahi lag raha hai to solve Clues🤣
Take care everyone Kal aaungi 🤗
Bye goodnight🤗
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Lime-ade banake pi lo, with vodka, sab clear ho jaayega🤣 (reference: Moumi's comment)
4 bottle vodka se bhi kaam nahi chalega...
Abhi toh chai chaahiye mujhe..
Chahiye ek cup chai ek cup chai chaahiye..
Murderer n motive kuch der baad aaiye...🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Real sherlock will faint after seeing this 🤣
That's why no one contacted him🤪
Daya ja ke pata lagao kya gadbad hai🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Heyyy, solved the riddles?
Yes😎
🤣
Rashi ben aap popcorn enjoy kijiye..
Main rasode mein jaa kar gas par chai chadha kar aati hoon..😆
How many have broken their heads till now trying to deduce who the culprit is?
I like this option. Maybe I should change the story now...make Zeal the murderer. 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Rashi ben aap popcorn enjoy kijiye..
Main rasode mein jaa kar gas par chai chadha kar aati hoon..😆
🤣🤣Zarur