same here nazar k time se follow karti hu...Originally posted by: EmeraldPrincess
wo to main bhi karti hu, nazar ke time se
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
same here nazar k time se follow karti hu...Originally posted by: EmeraldPrincess
wo to main bhi karti hu, nazar ke time se
Originally posted by: merryyura
Haan woh car scene mei bada acha lag raha tha yeol
Ye dekh.
Lotto mei paison mei aag laga diya issiliye yahan pe bahar so raha hai suho🤣
Tera yeol bhi hai iss thumbnail mei
Thank you shivi 🤗
Yeol to mast hi lagta hai,and uski voice double mast☺️
Arre Bahar tak thik tha,Jungle me hi pahocha diya sidha🤣
Aur bed bhi provide kiya 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo to main bhi karti hu, nazar ke time se
Tujhe chikne nahj pasand iss liye Harsh ka KTH ka look pasand nahi aaya na tujhe😆
Nazar ke time uski bhi beard thi VRS ki tarah
Par mujhe Chikna Vihaan bhi pasand aaya aur Rehaan bhi ab aane laga hai😆
Originally posted by: .shivi396
Tujhe chikne nahj pasand iss liye Harsh ka KTH ka look pasand nahi aaya na tujhe😆
Nazar ke time uski bhi beard thi VRS ki tarah
Par mujhe Chikna Vihaan bhi pasand aaya aur Rehaan bhi ab aane laga hai😆
nahi harsh clean shave me accha lagta hai,
but ye look starting me ajeeb laga tha mujhe😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi harsh clean shave me accha lagta hai,
but ye look starting me ajeeb laga tha mujhe😆
Main bhi promo dekhke ghum gayi thi🤪
I was like EK ne kya kar diya is good looking bande ke saath😆
Par ab regular epi dekhke achcha lag raha hai😆
Knock knock, anyone there
Knock knock, I’m here, knock knock right there
Anyone there
Knock knock where are you
Respond to me
Anyone there
ha....🤣🤣
Trap karane aur bhi bola te hua...
1.Anti - lead woh be smart
2.cinematography best hai show ke
3.comedy , dark, action, romance genre hai
4.FL be strong hai.. Couple bickering be aache hai ( thode scene mein over acting lage mujhe)
5 ML aur FIL ke bonding🤣
Ab bol kaise rok paayege aapne aap ko😆
Eeshu DpOriginally posted by: merryyura
Bye Gauri🤗
☺️☺️Originally posted by: merryyura
Meko bhi ajeeb laga..
But woh Emilio jab bola last week hi pesticides spray kiye the, phir se kyu? Tab meko deoubt hua..
And aag jo spread huyi 👏👏
Of course roz ka hi hoga.🤣
Mafia hai woh..
Ek do ko ainvayi tapkate honge thrill ke liye 🤣
But raat mei Vincenzo ne jab woh teen shooter ko maar diya ☺️
Ufff... Bada hot lag raha tha ☺️
kya yaad dila tunne🙈🙈woh maara raha hai aur mein uss hot bol rahe hua😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha....🤣🤣
Trap karane aur bhi bola te hua...
1.Anti - lead woh be smart
2.cinematography best hai show ke
3.comedy , dark, action, romance genre hai
4.FL be strong hai.. Couple bickering be aache hai ( thode scene mein over acting lage mujhe)
5 ML aur FILM ke bonding🤣
Ab bol kaise rok paayege aapne aap ko😆
"Hum toh dubege sanam,
saath me tumko bhi le dubenge"
Isko bada seriously le liya hai tumne😆