Originally posted by: RishiGirl
Didn’t we always knew this, since day 1? She’s colors girl
Exactly
That's why I said Fixed Winner
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: RishiGirl
Didn’t we always knew this, since day 1? She’s colors girl
Exactly
That's why I said Fixed Winner
12am tak voting lines khuli hai, jyotika rubina sis also said winner reveal nahi hua hai.
Yaaaa yaaaa 🤣
mere se pehle sab solve kar diya...🤣Originally posted by: SoniRSippu21
Joke nahi re baba sachi superfast train jaise solve kardi hehe
ok jaldi sure ho ja...
Originally posted by: SilentEyes7
mere se pehle sab solve kar diya...🤣
Arey sach mein bahut saare solve nahi kiye hai. Mein woh thread mein hoon tou mujhe pata hai
Originally posted by: SoniRSippu21
12am tak voting lines khuli hai, jyotika rubina sis also said winner reveal nahi hua hai.
Really?
Salil Sand jo trp deta hai He confirmed on his account! 🤔
Big boss forum mein toh bolrahe abhi confirm nahi hua🤔
AP and uski injection...🤣