ache se kaam kar...Originally posted by: .shivi396
Sunday hi to milta hai kaam karne ke liye🤪🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
ache se kaam kar...Originally posted by: .shivi396
Sunday hi to milta hai kaam karne ke liye🤪🤪
game khela???Originally posted by: EmeraldPrincess
Morning eyes😆
Originally posted by: SilentEyes7
ache se kaam kar...
Aur kitna achche se🤪🤪
minus IQ wali 1 min mein girlfriend maan liya...Originally posted by: .shivi396
Par hamari Minus IQ wali ne to rakha nah🤣🤣
microwave mein karugi...😎Originally posted by: .shivi396
Gas pe rakhke bhul mat jaana🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
minus IQ wali 1 min mein girlfriend maan liya...
Bichari ko job chahiye tha😆
Aur Malik ke contract ko kaise mana kar sakti hai🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
game khela???
Kaun sa game??😲
teri face dikh jaye aise...🤪Originally posted by: .shivi396
Aur kitna achche se🤪🤪
home alone...😲🤣Originally posted by: SilentEyes7
👍🏼
Meri mummy nani k ghar geyi...
Mujhe khana garam kar k khana hoga...
Sab tujhe karana padega..😆