Originally posted by: .shivi396
Wow that's sweet😛
Yes☺️
Tu aise pic dikha dikha ke mujhe Trap karne ki koshish mat kar🤪🤣
Okay. No pictures.
But video toh allow hai na? 🤪
https://twitter.com/kdramadump/status/1363130998930558985?s=19
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: .shivi396
Wow that's sweet😛
Yes☺️
Tu aise pic dikha dikha ke mujhe Trap karne ki koshish mat kar🤪🤣
Okay. No pictures.
But video toh allow hai na? 🤪
https://twitter.com/kdramadump/status/1363130998930558985?s=19
rishi ke saath maazak kar rahe hua😆
Kho Gayi
Missing complaint ke baad bhi wapis nahi aaya woh😭
Ab gaana gaao sab
Magar Aaya naa tu. 🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein bhi dekhane waale hua
Arre waah 🤗
Milke dekhenge and discuss karenge
Yes last semester and then I graduate full time school and full time work this time midterms are coming so thats why 😆
neend puri hui???Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rishi ke saath maazak kar rahe hua😆
GM eeshu🤗
nahi😆Originally posted by: SilentEyes7
neend puri hui???
Originally posted by: SilentEyes7
oh toh hai lock down lazy bana diya...
Mein toh last year bhi enjoy nahi kar paya...
Mai hamesha se lazy hun. 🤣
Family function mei bhi kahin jana hota hai toh mumma papa jate hain. Mai ghar se hi nahi nikalti 🤪
Maasi ko chod kisi relative ke ghar nahi gayi pichle ek saal se
humare vrs chali geyi dhund k le ao...😭Originally posted by: .shivi396
Kho Gayi
Missing complaint ke baad bhi wapis nahi aaya woh😭
Ab gaana gaao sab
Magar Aaya naa tu. 🤪
Rehan ko bolo uski speed se dhundne k liye...