Originally posted by: .shivi396
Ab toh VRS hi pni riyasat bhul gaya🥺
Uska amnesia kab thik hoga koun jaane? 😭
Ek do episodes mei bas purane VRS ki halki si jhalak dikha dete hain and then wapas se woh sab bhul jata hai. 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Ab toh VRS hi pni riyasat bhul gaya🥺
Uska amnesia kab thik hoga koun jaane? 😭
Ek do episodes mei bas purane VRS ki halki si jhalak dikha dete hain and then wapas se woh sab bhul jata hai. 😭
hawww shivu immortal...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha tu immortal he hai🤣
Good morning...
Originally posted by: rheuji17
Hi your all here just popping in to say bye see ya all in two weeks going to be busy so won't be on if anything important or just chit chat can dm me 🤗
Byee Rhea 🤗
Busy with studies?
Haan but meko ghar mei rehne ki aadat ho gayi.. ab apne room se bhi nikalne ka mann nahi karta 🤣
Itni lazy hun main. 🤪
Originally posted by: merryyura
Haan do episode ka bas.
King and Queen shaadi ke pehle kaise mile and all wahi sab hai..
Hai na... ☺️
https://twitter.com/kdramadump/status/1363128903582187521?s=19
Wow that's sweet😛
Yes☺️
Tu aise pic dikha dikha ke mujhe Trap karne ki koshish mat kar🤪🤣
mein a rahi hu thodi der mein...🤗
Originally posted by: rheuji17
Hi your all here just popping in to say bye see ya all in two weeks going to be busy so won't be on if anything important or just chit chat can dm me 🤗
Bye🤗
Take care❤️
mein bhi dekhane waale huaOriginally posted by: merryyura
Kal se ek new drama start hua hai..
Soch rahi hun dekhun usse
Song Joong-ki ☺️
https://twitter.com/iconickdramas/status/1363132125608775684?s=19
oh toh hai lock down lazy bana diya...Originally posted by: merryyura
Haan but meko ghar mei rehne ki aadat ho gayi.. ab apne room se bhi nikalne ka mann nahi karta 🤣
Itni lazy hun main. 🤪
Mein toh last year bhi enjoy nahi kar paya...