Lol Tripathi's ne prank imlie pe kiya ya adi pe. He looked more shocked. Waise toh bahot bolta mujhse aur juth bola nhi ja rha. but abhi bheegi bili kyu ban gya. 😆
Page
of
1Lol Tripathi's ne prank imlie pe kiya ya adi pe. He looked more shocked. Waise toh bahot bolta mujhse aur juth bola nhi ja rha. but abhi bheegi bili kyu ban gya. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Nasıl kandırdılar acaba aditya ne dedi moona
Originally posted by: ANGELshweta
Lol Tripathi's ne prank imlie pe kiya ya adi pe. He looked more shocked. Waise toh bahot bolta mujhse aur juth bola nhi ja rha. but abhi bheegi bili kyu ban gya. 😆
Aditya aise lag raha hai ke usne koi bhoot dekh liya ho🤣
This show has become one loooong party. I mean it’s either a festival or a party. Constantly. I’m tired of just watching them.
Originally posted by: MuteButton
This show has become one loooong party. I mean it’s either a festival or a party. Constantly. I’m tired of just watching them.
Usually, daily soaps mein parties and festivals celebration ke alawa aur kuch nhi hota.