Originally posted by: .shivi396
Wo toh main khud kaise bata dun😛🤣🤣
Gandhi dimaag 🔪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Wo toh main khud kaise bata dun😛🤣🤣
Gandhi dimaag 🔪
 🤣Originally posted by: .shivi396
Mere aise itne drama hai list me agar dekhne bethi toh 2 saal aise hj nikal jaaye🤪
Abhi Mr. Queen and True beauty dekhna hai Fir Do you like Brahma ka bhi soch rahi thi aur abhi CLOY toh baakj hi hai kabka😵🤪
Usme fir YT pe video dekh liya toh TVD dekhne ka mann ho gaya,ab 3rd season dekhte dekhte pata chala ki last me Stephan ki death ho jaati hai toh usko hold pe daal diya
For Friends and How I met your mother😆
Kahin rukna hi nahj ab😆
+ itv shows😆
mere english shows sab hold pe hai..😆
Mujhe recently hello me, Cinderella is online ( jap version Love O2O) , Vincenzo dekhana hai😆
Originally posted by: RishiGirl
I still doubt it when it comes to u
OMG🤣🤣
Ab tujhe assurance kaise dun🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Aur kisse puchun main😆
Vansh mat ban, kaand kiya toh result bhi khud bata 🤪
Don’t u compare that nikammi chudail to my Vansh baby 🔪🔪
Originally posted by: RishiGirl
Gandhi dimaag 🔪
Nahi yaar iss baar itna bura nahi tha😆
Abeeee 😂
Ab toh meri dimaag mein wahyaad khayal aati hai teri one track mind ke chakkar mein 🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Don’t u compare that nikammi chudail to my Vansh baby 🔪🔪
Kabhi toh chaaku side rakha kar be 🤔
Use fire also sometimes🤪
Originally posted by: .shivi396
Nahi yaar iss baar itna bura nahi tha😆
Itna bura nahi? Phir bhi bura hai? 😂😂
sapna aate hai shareef ladki ko ye jo jaata hai🤣Originally posted by: .shivi396
Yaar aisa ku6 nahi tha 3 pictures me kya ho jaata hai🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
 🤣
+ itv shows😆
mere english shows sab hold pe hai..😆
Mujhe recently hello me, Cinderella is online ( jap version Love O2O) , Vincenzo dekhana hai😆
iTV to sab hold pe chala gaya hai yaar🤪
Mera mood aaj kal comedy dekhna ka jyada hota hai iss liye aaj hi How I met ka 2nd season complete kiya hai😆
Wow tum japanese bhi dekhti ho😳